अभिनेता नागा शौर्य ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी से की शादी, शेयर की तस्वीरें और जानकारी 

तेलुगु अभिनेता नागा शौर्य ने अपनी प्रेमिका से शादी की। शौर्य ने परिवार के लोगों की मौजूदगी में पूरे रीति-रिवाजों के साथ अनुषा शेट्टी से शादी की। उनके फैंस उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अभिनेता नागा शौर्य ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

नागा शौर्य ने अनुषा शेट्टी के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में आप अभिनेता को सफेद टी-शर्ट पहने हुए देख सकते हैं। वहीं अनुषा पिंक और गोल्ड सिल्क की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सबसे पहले सोने के गहने पहने थे, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। जैसे ही नागा शौर्य ने अनुषा के गले में मंगलसूत्र बांधा, उनका पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पेश है मेरी जिंदगी की जिम्मेदारी.'

अभिनेता नागा शौर्य की शादी की फोटो पर फैन्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. उनके एक प्रशंसक ने लिखा "जीवन भर की चौंकाने वाली खबर (रोने वाली इमोजी) हैप्पी मैरिड लाइफ शौर्य" जबकि दूसरे ने टिप्पणी की "आपने हमें जीवन भर की चौंकाने वाली खबर दी है"। नागा शौर्य की शादी की तस्वीरों ने उनकी महिला प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया और उनमें से कुछ ने उन्हें प्यार भरे इमोजी भेजे। कई यूजर्स इस नए पार्टनर को अपनी शादी के लिए चाहते थे।

नयनतारा से नागा शौर्य तक साउथ के ये सुपरस्टार 2022 में बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरें देखकर नहीं रह पाएंगे आप! 

2022 कई कारणों से दक्षिणी फिल्म बिरादरी के लिए एक यादगार साल रहा है। इस साल नागा शौर्य में नयनतारा और विग्नेश शिवन की जोड़ी से लेकर कई स्टार जोड़ियों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया है. पूरी सूची नीचे देखें 

टॉलीवुड अभिनेता नागा शौर्य ने एक भव्य समारोह में बैंगलोर की अनुषा शेट्टी से शादी की। 19 नवंबर को हल्दी और मेहंदी समारोह सहित प्री-वेडिंग समारोह भी उसी स्थान पर आयोजित किए गए थे। बेंगलुरु के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में आयोजित खूबसूरत समारोह की झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फीमेल सुपरस्टार नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने इसी साल जून में ड्रीम सेरेमनी में शादी कर ली। इस जोड़े ने महाबलीपुरम, चेन्नई में शादी की और इसमें रजनीकांत, सूर्या, उनकी युवा सह-कलाकार नयनतारा और कई अन्य लोगों ने भाग लिया।