Kiara Advani हॉट फोटोशूट देख कर रह जाएगे दंगा  

कियारा आडवाणी अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ मजबूत होती जा रही हैं। शेरशाह, भूल भुलैया 2 और जुग जुग जीयो के साथ लगातार तीन हिट देने वाली अभिनेत्री ने ट्रेलर जारी कर दिया है।

सप्ताहांत में उनकी अगली परियोजना गोविंदा नाम मेरा। हम उन्हें फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ देखेंगे। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, कियारा आडवाणी ने वर्साचे हैंडबैग के साथ चमड़े और डेनिम पहनावे में कदम रखते ही फैशन का जलवा दिखाया। उन्होंने उस दिन की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

उनके प्रशंसकों की खुशी के लिए। इसमें अभिनेत्री अपने होटल के कमरे और लॉबी में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। अपने कैप्शन में, उसने हैशटैग #versacelamedusa #versacebag जोड़ते हुए कहा, "मेरे पास एक वर्साचे ला मेडुसा है," अपने बैग का उल्लेख किया।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनन्या पांडे ने कहा, "आप कमाल की लग रही हैं," साथ में दिल को छू लेने वाले इमोजी भी हैं और हम इससे सहमत हुए बिना नहीं रह सकते।

कियारा आडवाणी ने इसी श्रृंखला से चित्रों के एक और सेट के साथ एक समान कैप्शन के साथ पीछा किया, "गॉट मी ए वर्साचे ला मेडुसा," और वर्साचे को टैग किया।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद, कियारा आडवाणी ने भी अपने प्रशंसकों और साथियों के कई बधाई संदेशों को रीपोस्ट किया। इनमें कियारा के कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे, जिन्होंने ट्रेलर को साझा करते हुए कहा, "रोमांचक कलाकार और दिलचस्प कहानी। एक पागल मजेदार सवारी की तरह लग रहा है। वास्तव में इसके लिए तत्पर हैं दोस्तों।

गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशाल टूटी हुई पृष्ठभूमि नर्तक की मुख्य भूमिका में है। गोविंदा की पत्नी, गौरी (भुमी पेडनेकर), अपने प्रेमी के साथ उसके साथ विश्वासघात कर रही है और गोविंड को तभी तलाक देगी जब वह 2 मिलियन रुपये का भुगतान करती है। इस बीच, किआरा आडवाणी ने गोविंदा की प्रेमिका, सुकू की भूमिका निभाई है। एक हत्या में, बहुत सारी कॉमेडी और थोड़ी अराजकता और गोविंदा का नाम ले लो। इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा करके, किआरा आडवाणी ने लिखा: "काहनी ईक, ट्विस्ट और गर्न्स को कई! एक हत्या, थोड़ा रहस्य, बहुत अधिक भावना और मसाला की गारंटी।