BGMI के दीवानों के लिए खुशखबरी, जल्द भारत लौट सकती है BGMI : Krafton 

Google Play Store और App Store से BGMI को अचानक हटाए गए दो सप्ताह से अधिक समय हो गया है। कई प्रभावशाली लोगों का सुझाव है कि प्रशंसक आशावादी हैं और खेल की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

मैक्सटर्न पर नया स्पॉटलाइट है क्योंकि उन्होंने कहा है कि बीजीएमआई के जल्द ही लौटने की एक उच्च संभावना है! हालांकि, बनाए गए ट्वीट्स प्लान के दौरान अलग-अलग लिए जा सकते हैं।

कौन है मैक्सटर्न ?

शुरुआती लोगों के लिए, मैक्सटर्न भारतीय गेमिंग समुदाय के प्रसिद्ध YouTubers और प्रभावशाली लोगों में से एक है। सरकार ने ऑनलाइन स्टोर से गेम को बैन करने या हटाने के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं।

मैक्सटर्न ने ट्वीट किया

टीम गॉडलाइक कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न ने ट्वीट किया कि उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक, बीजीएमआई के जल्द ही वापस आने की संभावना है। BGMI को 28 जुलाई, 2022 को बिना किसी सूचना के ऐप स्टोर से हटा दिया गया था।

स्काईस्पोर्ट्स के CEO: 100% वापस आएगा BGMI

सामग्री निर्माताओं ने खेल की वापसी सुनिश्चित की है लेकिन कोई विशिष्ट तिथियां प्रदान नहीं की हैं। स्काईस्पोर्ट्स के सीईओ शिव नंदी ने कहा कि बीजीएमआई प्रतिबंध अस्थायी है और 100% वापस आ जाएगा क्योंकि टिकटॉक देश में लौटने की तैयारी कर रहा है।

शिवा ने यह भी उल्लेख किया कि BGMI का निलंबन 5 महीने से चल रहा था और यह एक सहज कदम नहीं था। उनके बयान के अनुसार,

सरकार द्वारा खेल को हटाने के लिए स्थानांतरित होने से पहले क्राफ्टन को एक अंतरिम आदेश भेजा गया था। प्रशंसकों को अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा और खेल के आने को लेकर आशावादी बने रहना होगा।