बीबी16 में शर्लिन चोपड़ा की एंट्री! साजिद खान ने प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए कहा था: वोट दो

बिग बॉस 16 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट: शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया: "उन्होंने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया और कहा कि इसे 0 से 10 तक रेटिंग दें।" मैं इसका मूल्यांकन बिग बॉस के घर में जाकर करना चाहता हूं।

बिग बॉस 16 अपडेट: प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रहीं शर्लिन चोपड़ा ने सोमवार को एक ट्वीट कर साजिद खान के बिग बॉस का हिस्सा बनने पर आपत्ति जताई। रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बने साजिद खान

साजिद खान को हाल के वर्षों में कई गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ा है। #MeToo मूवमेंट के दौरान शर्लिन चोपड़ा समेत कई अभिनेत्रियों ने उन पर आरोप लगाए.

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया: "उन्होंने मुझे अपना निजी पक्ष दिखाया और मुझे 0-10 का स्कोर देने के लिए कहा।" मैं इसका मूल्यांकन बिग बॉस के घर में जाकर करना चाहता हूं।

शर्लिन चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि वह रियलिटी शो बिग बॉस में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हो सकती हैं. शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था: "अगर साजिद खान ने सलमान खान के करीबी किसी लड़की का यौन शोषण किया होता, तो क्या वह उस व्यक्ति को बिग बॉस के घर में घुसने देते?"

शर्लिन चोपड़ा ने कहा: "उन लड़कियों के दर्द और पीड़ा का क्या, जिन्होंने सार्वजनिक मंच पर अपनी पीड़ा साझा करने की हिम्मत की? जिनका साजिद खान के साथ एक भयानक और चौंकाने वाला अनुभव था। हम सूचित करते हैं कि शर्लिन चोपड़ा जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं।" कामसूत्र', 'चमेली', 'नॉटी बॉय', 'गेम' और 'टाइम पास'।

बिग बॉस 16 अपडेट: प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रहीं शर्लिन चोपड़ा ने सोमवार को एक ट्वीट कर साजिद खान के बिग बॉस का हिस्सा बनने पर आपत्ति जताई। साजिद खान रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बने। साजिद खान को हाल के वर्षों में कई गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ा है। #MeToo मूवमेंट के दौरान शर्लिन चोपड़ा समेत कई अभिनेत्रियों ने उन पर आरोप लगाए.