झलक दिखला जा 10 से निया शर्मा, नीति टेलर बेदखल; अभिनेत्रियों ने चौंकाने वाले डबल एलिमिनेशन पर प्रतिक्रिया दी

झलक दिखला जा 10 से निया शर्मा, नीति टेलर बेदखल; अभिनेत्रियों ने चौंकाने वाले डबल एलिमिनेशन पर प्रतिक्रिया दी

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो सीजन 10 का सेमीफाइनल 'झलक दिखला जा' खत्म हो गया है। आज के रविवार के एपिसोड में झलक दिखला जा से दो मशहूर कंटेस्टेंट बेघर हो गए। जी हाँ, इस डांस शो से निया शर्मा और नीति टेलर बेघर हो गई हैं. इस डबल एविक्शन से निया और नीति दोनों के फैन्स काफी परेशान हैं.

हालाँकि, इस हफ्ते नीति को जजों से 10 अंक मिले और इसलिए नीति ने कहा कि वह "अपनी यात्रा से बहुत खुश है। भले ही निया का बेघर होना सभी के लिए एक बड़ा झटका था। निया को इस शो की विनर के तौर पर देखा जाता था। उन्होंने अपने डांस परफॉर्मेंस में काफी सुधार दिखाया था और यही वजह है कि उनके इस तरह बाहर आने से फैन्स परेशान हैं.

 जजों का फैसला सुनकर निया शर्मा काफी इमोशनल हो गईं लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें शो छोड़ने और दूर जाने का कोई अफसोस नहीं है। इसने इस शो की कई सुनहरी यादें बनाई हैं। उन्होंने इस ट्रिप को एंजॉय किया। वह इस शो को जरूर मिस करेंगी लेकिन उन्हें अपने सफर पर गर्व है।

बचपन में हो गया था दिल में छेद, डॉक्टर ने छोड़ दी थी बचाने की उम्मीद तो इस एक्ट्रेस ने ऐसे लड़ी जिंदगी की जंग

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत रही हैं. राजनीति को भी जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर नीति टेलर ने अपनी जिंदगी को लेकर ऐसा खुलासा किया, जिसे महसूस कर हर किसी का दिल टूट गया और आंखों में पानी आ गया।

हालांकि नीति शो में एक मजबूत प्रतियोगी हैं, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड्स में उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। इतनी मेहनत करने के बावजूद नीति कम वोट मिलने से काफी दुखी हो गईं और उन्होंने अपने बारे में कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर सभी की आंखों में पानी आ गया. नीति ने बताया कि बचपन में उनके दिल में छेद था। इस वजह से उन्हें डांस करने की भी इजाजत नहीं थी, क्योंकि इससे उनकी सेहत पर असर पड़ सकता था।