Life Style

लड़की ने पहनी 82 हजार की मिनी स्कर्ट, उठना-बैठना भी हुआ मुश्किल, फैशन देख भड़के लोग!

इंटरनेट पर एक टिकटॉकर का विडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें वो एक डिजाइनर स्कर्ट की शिकायत कर रही है जिसे उसने 82 हजार में खरीदा था. टिकटॉकर ने बताया कि उसके लिए इस स्कर्ट को पहनकर चलना-फिरना मुश्किल हो गया. उसने सोचा था कि ये मिनी स्कर्ट इतने बड़े डिजाइनर की है और काफी महंगी है तो ये बहुत ही शानदार होगी लेकिन ना ही इसकी फिटिंग अच्छी थी और ना ही क्वालिटी. आजकल हर कोई अच्छा और फैशनेबल दिखना चाहता है ताकि लोग उन पर ध्यान दें। कई लोग स्टाइलिश दिखने के लिए काफी पैसे भी खर्च कर देते हैं। वे बड़े ब्रांड्स के महंगे कपड़े, एक्सेसरीज और ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीदते हैं। कई बार फैशन की दौड़ में लोग ऐसे कपड़े खरीद लेते हैं जो उनके लिए कंफर्टेबल नहीं होते और बाद में उनका मन बदल जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ था Adrienne Reu के साथ जिसने एक बड़े इटेलियन ब्रांड की मिनी स्कर्ट खरीदी थी और उसे पहनने के बाद वो न ठीक से चल पाती थी और न ही बैठ पाती थी. इस शॉर्ट स्कर्ट की कीमत एक हजार डॉलर यानी करीब बयासी हजार भारतीय रुपए है।

Draupadi Murmu Lifestyle: Draupadi Murmu’s daily routine, did this work to come out of depression

लड़की ने विडियो शेयर कर बताया अपना एक्सपीरिएंस

अमेरिका की रहने वाली एड्रिएन रेउ खुद एक फैशन और स्टाइल इन्फ्लुएंसर हैं. वो टिकटॉक पर विडियो भी बनाती हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्या भी तगड़ी है. उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर अपना एक विडियो शेयर किया जिसमें वो इटली के एक ब्रैंड डीजल के एक पार्सल को खोलती दिखाई दीं. इस पैकेट के अंदर एक माइक्रो मिनी स्कर्ट थी जिसकी कीमत करीब 82 हजार रुपये थी. इस स्कर्ट को भूरे रंग के लेदर से बनाया गया था और उस पर ब्रांड के पहले लेटर ‘डी’ का मोनोग्राम भी था. एड्रिएन ने अलग-अलग आउटफिट्स के साथ स्कर्ट को स्टाइल करते हुए टिकटॉक विडियो बनाया जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस विडियो में वो स्कर्ट में काफी खुश दिखाई दीं. लेकिन इसके बाद टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक और वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि वो इस स्कर्ट को पाकर बहुत उत्साहित नहीं हुईं.

Interesting: Which places of the earth are visible from space? View of these countries including Dubai

इस विडियो में सबसे पहले उन्होंने कहा, ”अगर मैं इसे पोस्ट करूं तो क्या ब्रैंड डीजल मुझसे नफरत करेगा?” एड्रिएन ने विडियो में आगे कहा, ”मैं इसकी पैकेजिंग और मटीरियल से काफी निराश हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि एक हजार डॉलर की चीज किसी अच्छी पैकेजिंग में मेरे पास डिलीवर होगी. लेकिन उसे बेढंगेपन से एक डिब्बे में भरकर भेजा गया था.”

लड़की ने पहनी 82 हजार की मिनी स्कर्ट, उठना-बैठना भी हुआ मुश्किल, फैशन देख भड़के लोग!
लड़की ने पहनी 82 हजार की मिनी स्कर्ट, उठना-बैठना भी हुआ मुश्किल, फैशन देख भड़के लोग!

सोचा ना था कि इतनी महंगी ड्रेस की क्वालिटी इतनी खराब होगी

एड्रिएन ने स्कर्ट की क्वालिटी और साइज की भी शिकायत की. उन्होंने कहा कि ये स्कर्ट लेदर से बनी है लेकिन इसकी बनावट ऐसी है जैसे ये रबर से बनी हो. ऊपर से इसमें वेल्क्रो लगा हुआ था, उसकी वजह से भी स्कर्ट की फिटिंग खराब हो रही थी और वेल्क्रो पहनने पर दिखाई भी दे रहा था. अगर इसकी जगह बटन लगे होते थे तो वो स्कर्ट को ज्यादा बेहतर फिटिंग देते.

Best hotels and resorts in the US?

मैं इस स्कर्ट के पीछे पागल थी

एड्रिएन ने कहा, ”आप इस स्कर्ट को पहनकर पब्लिक प्लेसेस में जाने की कल्पना भी नहीं कर सकते. मैं इसे पहनकर एक बार बाहर गई लेकिन इसमें बैठ तक नहीं पा रही थी जिसके बाद मुझे वापस घर आकर इसे बदलना पड़ा. मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था. मुझे वाकई बहुत निराशा हुई क्योंकि मैं इस स्कर्ट को खरीदने के लिए बेताब थी. लेकिन इतनी परेशानी झेलने के बाद मुझे लगता है कि मुझे इसे वापस करना होगा. सॉरी डीजल.” उन्होंने उसी दिन इंस्टाग्राम पर भी स्कर्ट के बारे में पोस्ट किया था लेकिन बाद में अपने पोस्ट के कैप्शन को बदल दिया. इसमें उन्होंने लिखा, ”ठीक है, मैंने रबर की इस बेतुकी स्कर्ट को आखिरकार रखने का फैसला किया है.” इस स्कर्ट को मूल रूप से मिलान फैशन वीक के दौरान डीजल के फॉल/विंटर 2022/2023 फैशन शो के लिए डिज़ाइन किया गया था. इसे वर्तमान में ब्रांड की वेबसाइट पर बेचा नहीं जा रहा है लेकिन ये स्कर्ट ऑनलाइन मौजूद है जहां इसकी कीमत 1,375 डॉलर से भी ऊपर है.

Buying a house from across the country comes with a unique set of challenges

विडियो वायरल होने के बाद महंगे ब्रैंड्स और डिजाइनर कपड़ों पर सवाल उठाने लगे लोग

एड्रिएन का विडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट भी किए और वेल्क्रो से बनी स्कर्ट पर इतना पैसा खर्च करने के उनके फैसले पर सवाल उठाए. एक यूजर ने कहा कि फैशन के नाम पर लोग कुछ भी पहन रहे हैं. वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि इतनी बेहूदी स्कर्ट पर इतने पैसे बर्बाद हुए. वहीं, एड्रिएन के वीडियो के जवाब में कुछ लोगों ने अपने विडियो भी शेयर किए और स्कर्ट के बचाव में ट्वीट किए. इस एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने कहा, ”मुझे पता नहीं था कि इसमें वेल्क्रो लगा था. मेरे पास 500 डॉलर का डीजल गिफ्ट कार्ड और 200 डॉलर का पेपल क्रेडिट था इसलिए मैंने इसे खरीद लिया.

Kavita Chawla ने KBC 13 में 7.5 करोड़ रुपये के सवाल के जवाब देकर इतिहास बना दिया; Select

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x