Letest News

Shiv Thakare ने जब बिग बॉस में पार की हद, कैमरे के सामने गर्लफ्रेंड संग हुए इंटीमेट, रोमांटिक फोटोज Viral

सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे की बिग बॉस मराठी से तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बिग बॉस मराठी में शिव वीणा जगतापस नाम की कंटेस्टेंट के प्यार में पड़ गए थे. दोनों को शो में एक-दो बार नहीं, बल्कि कई दफा कोजी होते पाया गया था. कैमरे के सामने खुलकर होता उनका रोमांस टॉक ऑफ द टाउन रहा था. बिग बॉस सीजन 16 में रोमांस की बहार छाई हुई है. जबसे शो की शुरुआत हुई है हर कोई लव एंगल बनाने में लगा है. और जिनका किसी के साथ टांका नहीं भिड़ा वो दूसरों के लव एंगल पर कमेंट कर रहे हैं. मराठी बिग बॉस के विनर शिव ठाकरे उनमें से एक हैं.

भारत की ये 5 पॉवरफुल महिलाएं, जिनके सामने फीके पड़ जाए दुनियाभर के बिजनेसमैन

शिव ठाकरे की रोमांटिक फोटोज वायरल

बीबी हाउस में आपने शिव ठाकरे को शालीन भनोट-टीना दत्ता और गौतम विज-सौंदर्या शर्मा के रिश्ते पर बार बार कमेंट करते देखा होगा. वो उनके लव एंगल को फेक भी बताते हैं. खासतौर पर गौतम-सौंदर्या के अफेयर को कैमरा के लिए बताते हुए कई दफा फेक कह चुके हैं. एक एपिसोड में गौतम और सौंदर्या रोमांटिक मूड में दिखे. कपल को यूं प्यार में डूबा देख शिव ठाकरे मजे लेने लगे. लेकिन क्या आपको पता है दूसरों के रिश्ते पर कमेंट करने वाले शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी में प्यार के मामले में अपनी फीलिंग्स पर काबू नहीं पा सके थे.

Instagram ID से लेकर धर्म-जाति तक… आफताब को लेकर गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं लोग?

D same guy whoz making fun of #GautamVig nd #SoundaryaSharma-(#BB16 #Biggboss16 pic.twitter.com/P51f6Pjqxa

— GAUTAM_D (@TheGautamDass) November 15, 2022

किसके प्यार में डूबे थे शिव?

फ्री फायर रिडीम कोड 2022 – आज, रिडेम्पशन साइट लिंक

सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे की बिग बॉस मराठी से तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बिग बॉस मराठी में शिव वीणा जगतापस नाम की कंटेस्टेंट के प्यार में पड़ गए थे. दोनों को शो में एक-दो बार नहीं, बल्कि कई दफा कोजी होते पाया गया था. कैमरे के सामने खुलकर होता उनका रोमांस टॉक ऑफ द टाउन रहा था. कभी वीणा को हग करते, कभी उन्हें Kiss करते शिव ठाकरे का ये अंदाज बिग बॉस सीजन 16 में बिल्कुल भी नजर नहीं आता. इसलिए फैंस ये पुरानी तस्वीरें देखकर चौंक रहे हैं. लोग मजे ले रहे हैं. कोई इसे शिव की काली करतूत बता रहा, तो कई उनपर गौतम का मजाक उड़ाने पर तंज कस रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीणा और शिव ठाकरे की मुलाकात बिग बॉस हाउस में हुई थी. शो से निकलने के कुछ वक्त तक वे साथ रहे थे. फिर उनका ब्रेकअप हो गया था. बिग बॉस सीजन 16 में शिव का किसी फीमेल कंटेस्टेंट संग नाम नहीं जुड़ा है, ना ही शिव का लव एंगल बनाने की तरफ इंटरेस्ट दिखा है. देखते हैं बिग बॉस 16 में शिव का लवर साइड दिखता है या नहीं.

रंग में रंगी उर्फ जावेद, कुर्ते के फ्रंट में एक बड़ा सा कट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x