Letest News

झुमके और कंगन पहन लड़की में बदल गए नवाजुद्दीन, हैरान रह जाएंगे आप

हड्डी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने करीब 80 रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स संग काम किया है. एक्टर ने ट्रांसजेंडर्स संग काम करने को सम्मान और सौभाग्य बताया है. अब फिल्म से एक्टर का एक और लुक शेयर किया गया है. इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब तक के सबसे अलग और दिलचस्प किरदार में दिखेंगे. जी हां, हड्डी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ट्रांसजेंडर महिला का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म से जब एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आया था, तो हर किसी के होश उड़ गए थे. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया है.

Drishyam 2 Review: सस्पेंस-थ्रिल से भरपूर अजय देवगन की फिल्म, अक्षय खन्ना करेंगे सरप्राइज, क्लाइमैक्स ने लूटा शो

ट्रांसजेंडर्स संग काम कर के नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कैसा लगा?

हड्डी की इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने करीब 80 लोगों के साथ काम किया था। अभिनेता ने इसे ट्रांस लोगों के साथ काम करने का सम्मान और विशेषाधिकार बताया। फिल्म हड्डी में काम करने के अनुभव के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बात की – हड्डी का असली ट्रांसजेंडर लोगों के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। यह मेरे लिए सम्मान की बात थी। मुझे इस फिल्म के माध्यम से ट्रांस कम्युनिटी के बारे में समझने और सीखने का सौभाग्य मिला। उनकी उपस्थिति प्रेरक है। हड्डी फिल्म से जब मेकर्स ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ट्रांस वुमन का पहला लुक शेयर किया था, तो हर किसी के होश उड़ गए थे. ग्रे कलर के शिमरी गाउन और बोल्ड मेकअप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक इनता दमदार था कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल था.

‘एक्टर्स करते क्या हैं, कुछ नहीं, फिर भी उन्हें क्रेडिट मिलता है’, Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा?

साड़ी में छाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

झुमके और कंगन पहन लड़की में बदल गए नवाजुद्दीन, हैरान रह जाएंगे आप
झुमके और कंगन पहन लड़की में बदल गए नवाजुद्दीन, हैरान रह जाएंगे आप

अब फिल्म से एक्टर का एक और लुक शेयर किया गया है. इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं. नए लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रीन कलर की साड़ी में दिखाोई दे रहे हैं. माथे पर लाल रंग की बड़ी सी बिंदी, डार्क शेडेड लिपस्टिक, लॉन्ग ओपन हेयर में एक्टर का लुक कमाल है. उन्होंने साड़ी संग नोज पिन और गले में नेकलेस भी पहना है. साड़ी के मैचिंग कलर की चूड़ियां पहने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ट्रांस लुक की जितनी तारीफ करें वो कम ही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई सारी ट्रांसजेंडर्स के बीच खड़े होकर कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं. एक पल के लिए आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. हड्डी की बात करें तो ये एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है. इसे अक्षत अजय शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. अब देखते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हड्डी के साथ बॉक्स ऑफिस पर कितना बड़ा धमाका करते हैं.

Shiv Thakare ने जब बिग बॉस में पार की हद, कैमरे के सामने गर्लफ्रेंड संग हुए इंटीमेट, रोमांटिक फोटोज Viral

भारत की ये 5 पॉवरफुल महिलाएं, जिनके सामने फीके पड़ जाए दुनियाभर के बिजनेसमैन

Instagram ID से लेकर धर्म-जाति तक… आफताब को लेकर गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं लोग?

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Back to top button
x