Letest News

IND vs PAK: इन 2 खिलाड़ियों ने बढ़ाई कप्तान Rohit Sharma की टेंशन! पाकिस्तान के खिलाफ एक को ही दे पाएंगे मौका

IND vs PAK: इन 2 खिलाड़ियों ने बढ़ाई कप्तान Rohit Sharma की टेंशन! पाकिस्तान के खिलाफ एक को ही दे पाएंगे मौका

India versus Pakistan: भारतीय टीम में दो खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनमें से सिर्फ एक को ही प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन बनाते समय कप्तान रोहित को बहुत ही सोच-समझकर काम करना होगा.

India vs Pakistan Asia Cup 2022: सारी दुनिया के फैंस की निगाहें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर टिकी हैं. जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है. रोमांच अपने चरम पर होता है. भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ आज (28 अगस्त को) एशिया कप में मैच खेलेगी. इस मैच से पहले टीम संयोजन को लेकर कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ गई है. भारतीय टीम में दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनमें से कप्तान रोहित सिर्फ एक को ही मौका दे पाएंगे. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

इस प्लेयर को मिल सकता है मौका 

भारतीय में कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली का खेलना तय लग रहा है. ऐसे में दीपक हुड्डा को ऑलराउंडर के तौर पर खिलाया जा सकता है. दीपक हुड्डा धाकड़ बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी में माहिर हैं. वह बल्लेबाज के अलावा गेंदबाज के तौर पर भी टीम की जीत में योगदान दे सकते हैं. दीपक हुड्डा के साथ खास बात ये है कि किसी भी बैटिंग ऑर्डर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. उन्होंने आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए तूफानी शतक लगाया था. 

Cryptocurrency

शानदार फॉर्म में हैं कार्तिक 

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक ने बहुत ही बेहतरीन खेल दिखाया. इसके दम पर ही उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली. वह भारत के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे. इसके बाद उन्होंने सफेद गेंद के क्रिकेट में अपनी अलग जगह बनाई. फिनिशर के तौर पर उन्होंने टीम इंडिया को कई मैच जिताए. दिनेश कार्तिक की फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

भारत ने जीते सबसे ज्यादा एशिया कप खिताब

भारतीय टीम ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है. वहीं, श्रीलंका ने 5 बार और पाकिस्तान टीम सिर्फ 2 बार एशिया

भारत ने जीते सबसे ज्यादा एशिया कप खिताब 

भारतीय टीम ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है. वहीं, श्रीलंका ने 5 बार और पाकिस्तान टीम सिर्फ 2 बार एशिया कप जीतने में सफल रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस बार एशिया कप जीतने की प्रबल दावेदार है. टीम इंडिया के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. 

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x