Entertainment News

सनी लि‍योनी के डेट‍िंग शो पर इन हसीनाओं की एंट्री, लड़कों का अटेंशन पाने के लिए होगी फाइट

रिएलिटी शो के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. ये एक ऐसा रिएलिटी शो है जहां लड़के लड़कियां एक दूसरे का अटेंशन पाने के लिए फाइट करते हैं. हर कोई अपने ड्रीम बॉय को पाने का सपना लिए इस शो में एंट्री लेता है. कई सीजन से सनी लियोनी ही इस शो को होस्ट करती आ रही हैं. लेकिन इस बार मेल होस्ट के तौर पर रणविजय सिंह की जगह अर्जुन बिजलानी ने ले ली है. आइये आपको बताते हैं, कौन कौन हैं इस शो पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए आने वाली फीमेल कंटेस्टेंट्स.

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद स्पेशल तौर पर ही सही कंटेस्टेंट बन ही गई हैं. उर्फी अपने अतरंगी फैशन और चॉइस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी 25 साल की हैं और इससे पहले वो बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. शो में आते ही उर्फी ने कैटफाइट की शुरुआत कर दी है.

साक्षी द्विवेदी की उम्र 20 साल है. साक्षी ना सिर्फ एक मॉडल हैं बल्कि एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार भी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साक्षी कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. शो पर आते ही उर्फी से जिसकी सबसे पहली झड़प हुई वो साक्षी ही हैं. साक्षी शो में ऐसे पार्टनर की तलाश में आई हैं, जिससे उनकी वाइब मैच करे और वो सबकी रिस्पेक्ट करता हो.

कोलकाता की आकाशलीना चंद्रा ना सिर्फ एक मॉडल हैं बल्कि बिजनेस वुमन भी हैं. उनका खुद का आकाशलीना कॉस्मेटिक्स नाम का बिजनेस है. आकाशलीना मेकअप, फैशन, लाइफस्टाइल की डिजिटल कॉन्टेंट क्रिएटर भी हैं. शो पर आकाशलीना एक गुड लुकिंग, हैंडसम पार्टनर की तलाश में आई हैं.

2022 के MTV Roadies में आपने इस मोरक्कन-फ्रेंच ब्यूटी क्वीन को जरूर देखा होगा. तो अब सौंदस आ गई हैं स्पलिट्सविला अपनी किस्मत आजमाने. सौंदस 27 साल की हैं, और वो एक ऐसा पार्टनर ढूंढू रही हैं जो कॉन्फिडेंट, बेबाक, स्मार्ट और सेंसिबल हो.

कशिश रतनानी 20 साल की मॉडल हैं. कशिश कई ब्यूटी पेजेंट्स का हिस्सा रह चुकी हैं. क्यूट फेस और आवाज वाली कशिश ने MTV के सुपरमॉडल ऑफ द इयर सीजन 2 में भी हिस्सा लिया था. वो इस शो पर अपने ड्रीम बॉय की तलाश में आई हैं.

ओवियाल दरनाल 19 साल की हैं और शो की सबसे यंगेस्ट कंटेस्टेंट हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 9 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ओविया एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और रोजाना अपने व्लॉग वीडियो से फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रुबरु कराती रहती हैं.

पेमा लिलानी शो में शामिल हुई सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. 22 साल की पेमा शिलॉन्ग से ताल्लुक रखती हैं. पेमा का सेंस ऑफ ह्यूमर बेहद मजेदार माना जा रहा है. आते ही उन्होंने सबके दिल जीत लिए हैं. वो एक ऐसे पार्टनर की तलाश में हैं जिसकी पर्सनैलिटी चार्मिंग हो, पैशनेट हो, और कॉन्फिडेंट हो.

आराधना वर्मा एक आर्मी किड हैं. डिसीप्लीन वाले माहौल में पली बढ़ीं आराधना ने NIFT मुंबई से ग्रैजुएशन किया है. आराधना एक मॉडल होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस भी हैं. आराधना को सरप्राइजेज बेहद पसंद हैं. शो से उन्हें उम्मीद है कि वो एक पार्टनर ढूंढ पाएंगी जो पिक्चर परफेक्ट हो, मस्कुलर हो और जिसकी पर्सनैलिटी एकदम चार्मिंग हो.

22 साल की श्रिया प्रसाद भारतीय मूल की फिजी बेस्ड मॉडल हैं. वो मॉडल होने के साथ-साथ ब्यूटीशियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. श्रिया दिखती फॉरनर हैं पर उनके सिंपल और गॉर्जियस अंदाज की तरफ हर कोई अट्रैक्ट हो जाता है. श्रिया शो पर एक ऐसा पार्टनर ढूंढने आई हैं, जो उन्हें खुश रख सके और खूब प्यार करे.

MTV Splitsvilla Contestant List: सनी लि‍योनी के डेट‍िंग शो पर इन हसीनाओं की एंट्री, लड़कों का अटेंशन पाने के लिए होगी फाइट

साक्षी श्रिवास की उम्र 22 साल है, वो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. साक्षी गूगल और लिंकडिन जैसी दिग्गज कंपनी के साथ काम कर चुकी हैं. साक्षी एक बेहतरीन डांसर भी हैं. साक्षी वैसे तो कई कम्प्यूटर की भाषा जानती हैं, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि वो लड़कों को पटाने की भाषा जानती हैं कि नहीं.

सौम्या भंडारी 24 साल की फैशन मॉडल हैं. प्रोफेशनली वो दिल्ली की एक आर्किटेक्ट हैं, फिलहाल मुंबई में रहती हैं. सौम्या को डेट करना काफी पसंद है, इसलिए वो स्पलिट्सविला की परफेक्ट कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. सौम्या का कहना है कि उन्हें लड़के पटाने के सारे सीक्रेट्स पता हैं.

 

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x