Movie

Drishyam 2 Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Drishyam 2 Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Drishyam 2 2022 अजय देवगन आपके लिए मलयालम ब्लॉकबस्टर दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक लाने से पहले उत्तर भारतीय दर्शक तेलुगु संस्करण का हिंदी डब देख सकेंगे।

 

 

दृश्यम 2 फिल्म के अगले हिंदी संस्करण में मूल कथानक नहीं बदलेगा, जो पहली फिल्म (पहला भाग) की घटनाओं के छह साल बाद होगा। जांच फिर से शुरू होने के बाद पुलिस फिर से भयभीत और सम्मानित है। इस एपिसोड का आइडिया है कि कैसे वह अपने परिवार को खतरे से बचाता है। एक हिंदी भाषा की अपराध मनोरंजक फिल्म, दृश्यम 2, 2022 में रिलीज होने वाली है। इसी नाम की मलयालम भाषा की फिल्म दृश्यम 2 का रीमेक अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित है। यह दृश्यम का अगला भाग भी है, जो 2015 में रिलीज़ हुई थी।

झुमके और कंगन पहन लड़की में बदल गए नवाजुद्दीन, हैरान रह जाएंगे आप

Drishyam 2 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Drishyam 2 Movie Download, तस्वीर में नए सबूत आने के साथ, विजय सलगांवकर (अजय देवगन) अपने परिवार की रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है – भले ही इसके लिए नई सीमाओं को पार करना पड़े।

फिल्म भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा वित्तपोषित है। अजय देवगन इस फिल्म में तब्बू और श्रिया सरन के साथ विजय सलगांवकर के रूप में वापसी कर रहे हैं। अक्षय खन्ना को भी मुख्य किरदार के रूप में कलाकारों में जोड़ा गया है। ग्लोबल सिनेमा 18 नवंबर, 2022 को फिल्म रिलीज करेगा।

अभिषेक पाठक दृश्यम 2 के निर्देशक हैं, जो एक हिंदी फिल्म है जो उसी नाम की मलयालम भाषा की फिल्म का सीक्वल है जो 2021 में रिलीज़ हुई थी। यह दृश्यम (2015) का सीक्वल भी है। अजय देवगन कहते हैं, “दृश्यम एक लेजेंड थे। अब मुझे दृश्यम 2 के साथ एक और आश्चर्यजनक प्लॉट पेश करने में खुशी हो रही है। विजय एक आकर्षक व्यक्तित्व है और वह स्क्रीन पर एक आकर्षक खाता बनाता है।”

इस फिल्म में अभिषेक पाठक का एक नया विजन है। अजय स्टारर दृश्यम 2 बहुत जल्द उन फिल्मों की जगह भर देगी जहां लोगों ने रहस्य और व्यक्तित्व में निवेश किया था। यह मलयालम फिल्म मोहनलाल स्टारर इसी नाम की रीमेक है, जो 19 फरवरी 2021 को रिलीज हुई थी।

Drishyam 2 Movie Official Trailer

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mister MummyThank GodRam SetuMonica O My Darling इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

वी. रविचंद्रन मलयालम संस्करण से मोहनलाल की भूमिका निभा रहे हैं, लगभग सभी पात्र फिल्म के पहले भाग से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं।

नव्या नायर, आरोही नारायण, उन्नति, आशा शरथ और प्रभु के अलावा फिल्म में अपनी अंतिम भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म में नव्या नायर, आरोही नारायण, उन्नति, आशा शरथ और प्रभु ने भी अभिनय किया है। इसके अतिरिक्त, अनंत नाग को कोविड -19 के कारण 18 महीने की अवधि के लिए प्रदर्शन करने के बाद दृश्यम परिवार में जोड़ा गया है।

Drishyam 2 Ajay Devgn Movie Release Date and Time

Drishyam 2 Ajay Devgn Movie को November 18, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं ।

निसिकांत कामत की Drishyam (2015) का सीक्वल होने के अलावा, क्राइम थ्रिलर 2021 से इसी नाम के मलयालम सस्पेंस ड्रामा का आधिकारिक रीमेक भी है। मोहनलाल की दृश्यम 2 को फरवरी 2021 में सार्वभौमिक प्रशंसा के साथ रिलीज़ किया गया था, और फिल्म को तेलुगु में Drishyam 2 के रूप में बनाया गया था।

 

 

Drishyam 2 उन फिल्मों में से एक है जो आपको ठंडक देगी और आपको अपनी सीट के किनारे पर रखेगी। यदि आपने इसे नहीं देखा है, तो आप बेहतरीन सामग्री से चूक रहे हैं। यह फिल्म मूल रूप से मलयालम भाषा में निर्मित और 2021 में रिलीज़ हुई इसी नाम की एक फिल्म की रीमेक है। इसके अतिरिक्त, यह फिल्म Drishyam की अगली कड़ी है, जो 2015 में रिलीज़ हुई थी। अभिषेक पाठक, और कृष्ण कुमार।

एक समाचार पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय खन्ना को शामिल करने के लिए फिल्म की कास्ट का विस्तार किया गया है। खबरों के मुताबिक, अक्षय खन्ना एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो तब्बू के करीबी हैं और जांच में उनकी मदद करते हैं। अजय उसका पीछा कर रहा है और उसे नीचे गिराने के लिए दृढ़ संकल्पित है, अक्षय को एक कठिन, स्मार्ट, समझदार, तेज पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए कहा जाता है।

Drishyam 2 Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Drishyam 2 Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Drishyam 2 मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Ajay Devgan and Tabu मुख्य किरदार हैं। यह 18 November 2022 को Theater पर उपलब्ध हो गया है।

हमने यह पता लगाने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट की जांच करने का फैसला किया कि इसमें कौन से अभिनेता और अभिनेत्री दिखाई दिए। कुछ जाने-पहचाने नाम हैं, कुछ कम जाने-पहचाने और कुछ नवागंतुक भी हैं।

फिल्म भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा प्रायोजित है। इस फिल्म में, अजय देवगन तब्बू, श्रिया सरन के माध्यम से विजय सलगांवकर की भूमिका निभाते हैं। अक्षय खन्ना को एक प्रमुख भूमिका के लिए कलाकारों में जोड़ा गया है। यह 18 नवंबर 2022 को दुनियाभर में रिलीज होगी।

Movie Drishyam 2
Artists Ajay Devgan and Tabu
Director Amit Ravichandran
Movie Type Crime | Thriller | Drama

Drishyam 2 Movie Download Telegram Link

Drishyam 2 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality
Drishyam 2 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

यदि आपको भी तलाश है Index of Drishyam 2 Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

आपको बता दें कि Drishyam 2 फिल्म रिलीज 2022 की कहानी को लेकर मिली खबर के मुताबिक इसमें अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 7 साल पहले आज ही के दिन दर्शकों के सामने रिलीज हुई थी। 7 साल के लंबे इंतजार के बाद अब दृश्यम 2 मूवी रिलीज 2022 की कहानी फैंस के बीच आ रही है। पिछली फिल्म में अजय देवगन ने विजय का किरदार निभाया था।

इस फिल्म Drishyam 2 मूवी रिलीज 2022 में अजय देवगन और तब्बू ने समान भूमिकाएं निभाई हैं। देखते हैं इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। हम यहां आपके लिए अजय देवगन की आने वाली फिल्म Drishyam 2 के बारे में नवीनतम अपडेट लेकर आए हैं। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए घोषणा की कि ट्रेलर कल जारी किया जाएगा।

पोस्टर में तब्बू और अक्षय खन्ना भी नजर आ रहे हैं। कैप्शन के लिए, अजय ने लिखा, “सच पेड़ के बीज की तरह होता है।”

सच्चाई एक पेड़ के बीज की तरह होती है, जितना छुपाओगे सच सबके सामने आ ही जाता है। Drishyam 2 का ट्रेलर कल आउट। केस 18 नवंबर, 2022 को फिर से खुलेगा।”

Shiv Thakare ने जब बिग बॉस में पार की हद, कैमरे के सामने गर्लफ्रेंड संग हुए इंटीमेट, रोमांटिक फोटोज Viral

Drishyam 2 Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Drishyam 2 Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Drishyam 2 Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Drishyam 2 Movie Download Filmymeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

‘एक्टर्स करते क्या हैं, कुछ नहीं, फिर भी उन्हें क्रेडिट मिलता है’, Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा?

हमारे पास फिल्म के बारे में सभी विवरण हैं, जो 22 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी। यह अमित रविचंद्रन द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। अजीत सिंह की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार के अलावा, इमरान हाशमी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और करिश्मा कपूर सुभाष घई से शादी के बाद बॉलीवुड में लौटती हैं।

 

 

उनकी सबसे बड़ी बेटी के साथ घटित एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने चार लोगों के परिवार के जीवन को फिल्म श्रृंखला में उल्टा कर दिया। आगामी भाग में, अजय फिर से विजय सलगांवकर की भूमिका निभाएंगे, जिसमें श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी होंगी। टीम मंगलवार को हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी।

Drishyam 2 Review: सस्पेंस-थ्रिल से भरपूर अजय देवगन की फिल्म, अक्षय खन्ना करेंगे सरप्राइज, क्लाइमैक्स ने लूटा शो

Distributor Theaters
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 18 November 2022
Language Hindi
Country India

Drishyam 2 Movie की Release Date Time क्या है?

Drishyam 2 Movie की Theater में release date time है 18th November 2022

Drishyam 2 Movie के Director कौन हैं?

Drishyam 2 Movie के Director हैं Amit Ravichandran

क्या Drishyam 2 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Drishyam 2 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

जी हाँ, आप चाहें तो Drishyam 2 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x