Entertainment News

Drishyam 2 box office collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाए अजय देवगन, ‘दृश्यम 2’ ने की धमाकेदार ओपनिंग

तरण आदर्श कहते हैं कि दृश्यम 2 की शुरुआत बहुत ही बढ़िया रही है. कलेक्शन की बात करूं, तो बॉलीवुड की फिल्मों में ब्रह्मास्त्र के बाद यह फिल्म सेकेंड बेस्ट ओपनिंग फिल्म साबित हो सकती है. इस फिल्म की खासियत यही है कि बिना किसी मसाला, मार-धाड़ और आइटम नंबर के बावजूद, बस अपने कॉन्टेंट पर मजबूती से टिकी है. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाले बॉलीवुड के लिए यह साल बहुत ही ड्राई रहा. ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘भूल भूलैया 2’ और ‘ऊंचाई’ जैसी फिल्मों को छोड़ दिया जाए, तो ज्यादातर बिग बजट फिल्में थिएटर पर औसत या उससे भी कम का ही बिजनेस कर पाई थीं. ‘दृश्यम 2’ की ओपनिंग ने एक नई उम्मीद जगाई है. जाने माने क्रिटिक और ट्रेड पंडित तरण आदर्श इसकी फर्स्ट डे कलेक्शन पर हमसे एक्सक्लूसिव बातचीत करते हैं.

कपिल ने गिन्नी को किया बर्थडे विश, फैन्स ने पूछा- गाड़ी गिफ्ट में दी है क्या?

दृश्यम 2 ने जगाई उम्मीद

‘दृश्यम 2’ के कलेक्शन पर तरण कहते हैं, ‘मैं कहूंगा कि 2022 और 2021 बॉलीवुड बिजनेस के लिहाज से बहुत ही दुखद रहा था. कोई एक फिल्म हिट होती, तो दस से बारह फिल्में फ्लॉप हो जाती थीं. यह बहुत ही गंभार विषय है. कलेक्शन को लेकर मेकर्स के बीच एक अजीब सी मायुसी छाई हुई थी. ‘दृश्यम 2’ की शुरूआत बहुत ही बढ़िया रही है. कलेक्शन की बात करूं, तो बॉलीवुड की फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद यह फिल्म सेकेंड बेस्ट ओपनिंग फिल्म साबित हो सकती है. इस फिल्म की खासियत यही है कि बिना किसी मसाला, मार-धाड़ और आइटम नंबर के बावजूद, बस अपने कॉन्टेंट पर मजबूती से टिकी है. गुजरते साल में यह फिल्म एक उम्मीद की किरण जगा जाएगी.’

कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे, कैसे हुई थी आयरा खान से पहली मुलाकात?

पहले दिन कमाये इतने करोड़

तरण आगे कहते हैं, ‘खास बात है कि फिल्म 4 या 5 हजार स्क्रीन पर नहीं रिलीज की गई है. सेलेक्टेड शोज ही रखे गए थे. इसके बावजूद फिल्म ने बेहतरीन शुरूआत की है. मैं यह पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि वीकेंड तक यह फिल्म 45 से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. स्क्रीन्स की बात करूं, तो इंडिया में फिल्म को 3302 स्क्रीन्स मिले हैं. इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म को 850 स्क्रीन्स मिले हैं, तो वर्ल्ड वाइड फिल्म 4160 स्क्रीन्स मिले हैं. देश में पहले दिन के कलेक्शन की 15 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है.

super bowl 2022

Drishyam 2 box office collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाए अजय देवगन, 'दृश्यम 2' ने की धमाकेदार ओपनिंग
Drishyam 2 box office collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाए अजय देवगन, ‘दृश्यम 2’ ने की धमाकेदार ओपनिंग

नेशनल चेन्स पीवीआर 3.45 करोड़, आईनॉक्स 2.75 करोड़, सिनेपॉलिस 1.40 करोड़ की टोटल कमाई 7 करोड़ 60 लाख रही है. जैसे ही सिंगल थिएटर और बाकी के कलेक्शन आएंगे, उन्हें मिलाकर फिल्म 15 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. नेशनल चेन्स का कलेक्शन ‘भूल भूलैया 2’ से तो आगे है. शुरूआत बहुत ही बेहतरीन रही है. आपने ‘दृश्यम 2’ देखी या नहीं?

super bowl 2022

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Back to top button
x