Letest News

इस ऐप से सिर्फ 5 सेकेंड में ऐसी फोटो एडिट करें

दोस्तों, इस लेख में, मैं आपको लाइटरूम एप्लिकेशन की तस्वीरें संपादित करना सिखाऊंगा। आज, जिस रंग में हम अपनी तस्वीर बदलेंगे, क्लासिक ब्लैक का नाम इस रंग में बहुत सही होगा। इस पूर्वाग्रह के साथ, आप एक क्लिक में अपनी तस्वीर बदल सकते हैं। बिना किसी समस्या के इन विधियों का उपयोग करने के बाद फोटो को बदलना भी बहुत आसान होगा। यदि आप इंस्टाग्राम करते हैं, तो आपको अपनी तस्वीर में उस रंग टोन को देखना चाहिए था। आप उस रंग टोन को अपनी तस्वीर में भी ला सकते हैं। कुछ सेकंड में इस ब्लैक क्लासिक को कैसे डाउनलोड करें। इस प्रकाशन में सभी ने आपको बताया।

What Is Lightroom

Lisero Adobe द्वारा विकसित एक शक्तिशाली अनुप्रयोग है। पीसी, ऐप्पल मैकबुक और विंडोज के लिए पहली बार लिब्रेओम लॉन्च किया गया था। लेकिन विंडोज प्लेटफॉर्म पर लाइटरूम सफल होने के बाद, एडोब ने उन सभी लोगों के लिए मोबाइल लिटेरोम एप्लिकेशन लॉन्च किया। मोबाइल लिटेरोम एप्लिकेशन उन लोगों के लिए एक शक्तिशाली एप्लिकेशन है जिनके पास विंडोज और ऐप्पल मैकबुक के साथ पीसी नहीं है। जहां पीसी, ऐप्पल मैकबुक और विंडोज पर उपयोग किए जाने वाले सभी विकल्प उपलब्ध हैं। यदि आप मोबाइल लिटेरोम एप्लिकेशन में अधिक फ़ंक्शन चाहते हैं, तो आप लिटेरोम प्रो एप्लिकेशन भी डाउनलोड कर सकते हैं। लिटेरोम के साथ आप अपनी फोटो को एक पेशेवर फोटो एडिटर के रूप में अपनी फोटो में संपादित कर सकते हैं। इसके माध्यम से, आप अपनी तस्वीर में एक आश्चर्यजनक रंग टोन जोड़ सकते हैं।

Classic Black Presets Lightroom Presets

नि: शुल्क पूर्वाग्रहों को एक सामान्य छवि पर बनाया जाता है जिसमें कई रंगों का मिश्रण होता है। जिस मदद से आप अपनी फ़ोटो में से एक में एक विशाल रंग प्रभाव डाल सकते हैं, बिना कड़ी मेहनत के, दोस्तों, आप जानते हैं कि कई लोग हैं जो नहीं जानते हैं कि स्पष्ट एप्लिकेशन का सही उपयोग कैसे करना है, लेकिन ये कीमती लाइटर ए ए उन सभी लोगों को। यह काम को बहुत सरल बनाता है, क्योंकि श्रोता के पास कई उपकरण और विकल्प होते हैं और हर कोई नहीं जानता कि उन्हें सही तरीके से उपयोग कैसे करना है, इसलिए आप नीचे पढ़ सकते हैं कि यह एक लीटर का उपयोग कैसे कर सकता है।

Classic Black Presets Preset Download

क्लासिक ब्लैक प्रीसेट के लाइटरूम प्रीसेट कैसे डाउनलोड करें, इस लेख में, आप नीचे प्रीसेट डाउनलोड करें पर क्लिक करके क्लासिक ब्लैक प्रीसेट डाउनलोड कर सकते हैं। आप इन PRESETS को अपनी तस्वीर पर लागू करके अपनी तस्वीर में क्लासिक ब्लैक इफेक्ट प्रभाव जोड़ सकते हैं। यदि आप नहीं जानते कि लाइटरूम ऐप का उपयोग कैसे करें, तो नीचे पढ़ें।

Classic Black Presets Lightroom Presets

  • Android phone Device version – Android 4.0 (kitkat) or above
  • RAM – 1 GB
  • 4 GB Space on Android phone Device
  • Installed Lightroom app latest version

PRESET DOWNLOAD LINK

Adobe Lightroom Information in Hindi

एडोब लाइटरूम सीसी मोबाइल एक फोटो एडिटिंग ऐप है और यह लाइटरूम ऐप एडोब द्वारा बनाया गया था और एडोब लाइटरूम को पहले पीसी के लिए बनाया गया था और बाद में इसे एंड्रॉइड और आईओएस पर भी जारी किया गया था। उनके लोगो में लोकप्रियता देखिए। उत्पादन। Adobe Lightroom CC Mobile में आपको पीसी पर जितने टूल नहीं दिए जाते हैं, लेकिन सभी टूल्स बहुत पावरफुल होते हैं, जिनकी मदद से आप अपनी फोटो को प्रोफेशनल लुक दे सकते हैं। मुझे आशा है कि इससे आपको Adobe Lightroom CC Mobile के बारे में जानने में मदद मिली होगी

Lightroom Presets Information

लाइटरूम प्रीसेट 1 फोटो पर आधारित होते हैं, जिसमें कई रंगों का मिश्रण होता है, जिसकी मदद से आप अपने किसी भी कच्चे फोटो पर बेहतरीन रंग और प्रभाव सिर्फ एक क्लिक में दे सकते हैं, दोस्तों, Mi का उपयोग करने वाले बहुत से लोग पसंद नहीं करते हैं इसका सही तरीके से उपयोग करना जानते हैं, लेकिन लाइटरूम प्रीसेट सिर्फ एक क्लिक से उन सभी लोगों के काम को बहुत आसान बना देता है, और यदि आप प्रीसेट का उपयोग करना नहीं जानते हैं, तो आप नीचे दिए गए लेख को पढ़ सकते हैं। प्रीसेट

How to use Classic Black Presets

उपरोक्त चरणों के साथ इन लाइटरूम क्लासिक ब्लैक प्रीसेट को डाउनलोड करने के बाद, आप जानेंगे कि इन प्रीसेट को अपनी तस्वीर पर कैसे लगाया जाए। यह प्रीसेट सिर्फ एक क्लिक से आपकी तस्वीर को शानदार प्रभाव देगा। यह प्रीसेट आपकी फोटो को बेहद खूबसूरत और अलग लुक देगा। अपनी तस्वीरों में लाइटरूम प्रीसेट लागू करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

  • इस प्रीसेट को ऊपर दिए गए लिंक से डाउनलोड करें।
  • इस प्रीसेट को चुनकर, आप इसे अपने लाइटरूम ऐप में जोड़ सकते हैं।
  • अब इस प्रीसेट को लाइटरूम मोबाइल में खोलें।
  • ऊपर दाईं ओर तीसरे बिंदु पर जाएं और कॉपी विकल्प चुनें।
  • फिर, लाइटरूम मोबाइल ऐप में अपना फोटो खोलें।
  • ऊपर दाईं ओर 3 डॉट्स पर जाएं और पेस्ट सेटिंग्स चुनें।
अब आप देखेंगे कि आपका फोटो लाइटरूम प्रीसेट के साथ संपादित किया गया है।

Conclusion

दोस्तों इस पोस्ट में आपने Classic Black Lightroom Presets ’ से बहुत कुछ सीखा होगा और आपको यह लेख कैसा लगा? आप हमारी साइट पर आगे किस प्रकार के पोस्ट/लेख चाहते हैं? आप मुझसे ये सभी समस्याएँ/प्रश्न नीचे कमेंट मैं पूछ सकते हैं। और मैं आपको जल्द से जल्द जवाब दूंगा।

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x