Letest News

विवादों में इंडियन आइडल, आशिकी एक्ट्रेस Anu Aggarwal को पहले शो में बुलाया, फिर काटे सीन

इंडियन आइडल के एपिसोड में राहुल रॉय, दीपक तिजोरी, कुमार सानू और अनु अग्रवाल पहुंचे थे. अनु शो में राहुल रॉय और दीपक तिजोरी के बगल में बैठी हुई थीं. मगर शो से वे गायब दिखीं. एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अनु अग्रवाल ने बताया कि वो अपसेट हैं. उनके सीन्स काटे गए. लेकिन वो मुद्दा नहीं बनाएंगी. सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल हर साल कंट्रोवर्सी में रहने का तरीका ढूंढ़ ही लेता है. शो को लेकर नया विवाद हो गया है. आशिकी फिल्म की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के मेकर्स से अपसेट हैं. अनु पिछले वीकेंड आशिकी स्पेशल एपिसोड में मूवी की पूरी कास्ट के साथ नजर आई थीं. लेकिन शो में वे कम दिखीं. अनु का कहना है मेकर्स ने उनके सीन्स काटे हैं.

झुग्गियों में रहती हैं ये लड़कियां, मजदूरी करते हैं मां बाप, लेकिन टैलेंट देखकर फिदा नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल फिर विवादों में

आशिकी स्पेशल एपिसोड में राहुल रॉय, दीपक तिजोरी, कुमार सानू और अनु अग्रवाल पहुंचे थे. अनु शो में राहुल रॉय और दीपक तिजोरी के बगल में बैठी हुई थीं. मगर शो से वे गायब दिखीं. एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अनु अग्रवाल ने बताया कि वो अपसेट हैं. उनके सीन्स काटे गए हैं. लेकिन वो इसका मुद्दा नहीं बनाएंगी क्योंकि उनमें ईगो नहीं है. उन्होंने शो में कंटेस्टेंट्स को मोटिवेट किया और उनकी कहानी सुनी.

पति राजीव से दूर दो कमरे के घर में रह रहीं चारु असोपा, दिया हाउस टूर, बोलीं- छोटा है लेकिन…

अनु अग्रवाल की शिकायत

इंडिया डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में अनु ने कहा- सच कहूं तो मैं दुखी हूं. मैंने शो में जो भी बोला वो मोटिवेशनल था. पर ये मैसेज लोगों तक नहीं पहुंचा. मुझे अपनी चिंता नहीं है लेकिन जो शब्द मैंने कहे, उन्हें न दिखाए जाने की परवाह है. हम लोगों से इंस्पायर होते हैं, हम सभी हीरोज हैं. मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहती हूं. मेरे दिल में शो से जुड़े सभी लोगों के लिए प्यार है.

शरवरी वाघ को डेट कर रहे सनी कौशल? एक्टर बोले- फर्क नहीं पड़ता, मेरी पर्सनल लाइफ…

अनु अग्रवाल ने क्या कहा?

विवादों में इंडियन आइडल, आशिकी एक्ट्रेस Anu Aggarwal को पहले शो में बुलाया, फिर काटे सीन

अनु कहती हैं- मैं स्टेज पर गई और लोग तालियां बजाने लगे. ये कंप्लीट ग्रैटिट्यूड था. मैं भगवान के बारे में सोच रही थी. कुमार सानू ने ताली बजाई, सभी खड़े हुए और तालियां बजाईं. ये सब डिलीट कर दिया गया. मैं डिफेंसिव जोन में नहीं जाना चाहती हूं. चैनल को भी इसके लिए ब्लेम करने की मेरी इच्छा नहीं है. मैं सेल्फ मेड और सेल्फ हील गर्ल हूं. मेरे लिए लड़कियों को मोटिवेट करना जरूरी है ताकि वो सफलता की ऊंचाई को छू सके. मैं शो की फीमेल कंटेस्टेंट्स को भी यही बात कह रही थी. अनु अग्रवाल का ये बयान सुर्खियों में आ गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर इंडियन आइडल सेट से तस्वीरें भी शेयर की थीं. अनु के सीन्स काटने की शिकायत पर अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है. अनु अग्रवाल की रोमांटिक ड्रामा फिल्म आशिकी अपने वक्त की हिट फिल्मों में शुमार रही. आज भी इस फिल्म के गाने पसंद किए जाते हैं. इस फिल्म और इसके कलाकारों ने कई सारे अवॉर्ड अपने नाम किए थे. आशिक 3 जल्द बनने वाली है. बात करें अनु अग्रवाल की तो वे शोबिज इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं. सोशल मीडिया के जरिए अनु फैंस से कनेक्ट होती हैं.

कौन है वो ‘बिजनेसमैन हसबैंड’, जिसके साथ 7 फेरे लेंगी तमन्ना भाटिया? शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x