Letest News

कौन है वो ‘बिजनेसमैन हसबैंड’, जिसके साथ 7 फेरे लेंगी तमन्ना भाटिया? शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

तमन्ना भाटिया का कहना है कि जिस बिजनेसमैन हसबैंड के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने की बातें मीडिया में चल रही हैं, वह सरासर गलत और झूठी हैं. एक्ट्रेस किसी से भी अभी शादी नहीं कर रही हैं. उनके पास समय की कमी है. हालांकि, पेरेंट्स चाहते हैं कि उनकी बेटी सेटल हो जाए.

लंबी है अजय देवनग की ऑनस्क्रीन पत्नी Shriya Saran के अफेयर्स की लिस्ट, क्रिकेटर संग भी जुड़ा नाम

साउथ और हिंदी सिनेमा में मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की शादी होने वाली है. लेकिन यह खबरें महज अफवाह हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की न्यूज पर चुप्पी तोड़ते हुए पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपने ‘बिजनेसमैन हसबैंड’ से फैन्स को रूबरू कराया है. एक्ट्रेस खुद एक मेल गेटअप में नजर आ रही हैं. कार्गो स्टाइल पैंट्स, टी-शर्ट और जैकेट में तमन्ना भाटिया ने खुद को इंट्रोड्यूस किया है. मूंछों को ताव देते हुए और बॉयकट बालों में हाथ घुमाते हुए एक्ट्रेस ने खुद का वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है कि मिलिए, मेरे बिजनेसमैन हसबैंड से. शादी की खबरें केवल अफवाह हैं. मेरी पर्सनल लाइफ को स्क्रिप्ट किया जा रहा है.

सिर्फ उम्रदराज करोड़पतियों से प्यार करती है ये लड़की, बताई अनोखी वजह

तमन्ना ने किया शादी की खबरों पर रिएक्ट

तमन्ना भाटिया का कहना है कि जिस बिजनेसमैन हसबैंड के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने की बातें मीडिया में चल रही हैं, वह सरासर गलत और झूठी हैं. एक्ट्रेस किसी से भी अभी शादी नहीं कर रही हैं. उनके पास समय की कमी है. हालांकि, पेरेंट्स चाहते हैं कि उनकी बेटी सेटल हो जाए. तमन्ना भाटिया खुद भी मैरिज इंस्टीट्यूशन में यकीन रखती हैं, लेकिन अभी शादी का सही वक्त नहीं आया है, ऐसा एक्ट्रेस का कहना है.

ग्लैमरस अदाएं दिखाने के लिए एली अवराम ने खिसकाई ड्रेस, फ्लॉन्ट की शोख अदाएं

तमन्ना भाटिया ने तोड़ी शादी की खबरों पर चुप्पी

जान्हवी ने हद से ज्यादा छोटा ब्लाउज पहन दिए किलर पोज, पैरों पर नजर पड़ते ही खराब हो गया फैंस का मूड

पर्सनल लाइफ रोमांस और लव के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में तमन्ना भाटिया ने कहा, “मैं मैरिज इंस्टीट्यूशन में यकीन रखती हूं, लेकिन पर्सनल लाइफ के लिए मेरे पास अभी वक्त नहीं. मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे भी चाहती हूं, लेकिन अभी मेरे पास समय नहीं. मैं अभी अपना काम एन्जॉय कर रही हूं. मुझे लगता है कि मेरे काम करने की जगह ही मेरे लिए काफी कम्फर्टेबल जगह है. मेरे पास यहां रहकर ज्यादा एनर्जी होती है. मैं इसे सही तरीके से इस्तेमाल में लाना चाहती हूं.” तमन्ना भाटिया ने आगे कहा, “मैं दिन में 24 नहीं, बल्कि 26 घंटे काम करती हूं. देखो, जैसे मैं अभी आपसे बात कर रही हूं, मेरे पास मम्मी के फोन आ रहे हैं, जिन्हें मैं रिजेक्ट कर रही हूं. क्योंकि मैं बिजी हूं. मेरे बिजी शिड्यूल से मेरी मम्मी बहुत परेशान रहती हैं. जैसे कि हर भारतीय घर में ऐसा देखने को मिलता आया है कि पेरेंट्स चाहते हैं, बच्चे सही समय पर सेटल हो जाएं. शादी कर लें. मेरे पेरेंट्स भी यही चाहते हैं. मैं जल्दी शादी कर लूं. बच्चे हो जाएं. लेकिन क्या करूं, मेरे पास पर्सनल लाइफ के लिए समय ही नहीं है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button
x