Letest News

एयरपोर्ट पर गरबा खेल रहे थे कर्मचारी…अचानक यात्रियों ने किया चमत्कार, वायरल हुआ वीडियो

बेंगलुरू हवाईअड्डा: बेंगलुरू हवाईअड्डे के आधिकारिक ट्विटर यूजर की भी वीडियो में प्रतिक्रिया आई, जिसमें कहा गया है कि यात्रियों को भी हमारे लिए जयकार करते हुए देखकर हमें खुशी हो रही है।

कर्मचारी और यात्री करते हैं गरबा: इस समय देशभर में गरबा नृत्य जोरों पर है. कुछ पूल में हैं और कुछ मुंबई से लोकल ट्रेन में। कोरोना की महामारी के बाद लोग त्योहारों में भाग लेते हैं, इसे देखने के लिए अच्छा लगता है। इस कड़ी में, बैंगलोर हवाई अड्डे से एक वीडियो भी दिखाई दिया, जिसमें कुछ स्टाफ सदस्य गरबा में खेले, जब बड़ी संख्या में यात्री भी पहुंचे। उसके बाद बढ़िया रहा।

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गरबा प्रोग्राम था।
दरअसल, बेंगलुरु एयरपोर्ट के गरबा कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें और वीडियो जारी किए गए हैं. इनमें हम देखते हैं कि कैसे वहां के गरबा कार्यक्रम में यात्रियों ने कमाल कर दिया. जब बैंगलोर एयरपोर्ट पर गरबा का कार्यक्रम था और उसमें सिर्फ स्टाफ सदस्य ही शामिल थे। लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया लोगों की संख्या बढ़ती गई।

यात्रियों ने अप्रत्याशित रूप से भाग लिया
सोशल नेटवर्क पर, एक उपयोगकर्ता ने वीडियो साझा किया और लिखा कि यह एक महान समन्वय था। दिव्या नामक इस उपयोगकर्ता ने इस दुर्घटना को बेंगलुरु के चरम क्षण के रूप में वर्णित किया। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट स्टाफ ने बाड़े के अंदर गरबा डांस का आयोजन किया होगा जिसमें यात्री अप्रत्याशित रूप से शामिल हुए थे। यूजर ने लिखा कि उन्हें उन पर तभी भरोसा है जब वह कहते हैं कि बैंगलोर में कुछ भी हो सकता है।

एयरपोर्ट पर गरबा खेल रहे थे कर्मचारी..अचानक यात्रियों ने किया कमाल, वीडियो वायरल
एयरपोर्ट पर गरबा खेल रहे थे कर्मचारी..अचानक यात्रियों ने किया कमाल, वीडियो वायरल

फिलहाल यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, इस वीडियो में बैंगलोर एयरपोर्ट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक प्रतिक्रिया भी आई, जिसमें हमने पढ़ा कि हमें यह देखकर खुशी हुई कि यात्रियों ने भी हमें प्रोत्साहित किया है।

ravicmg10

Hello everyone Iam Ravi year old web devloper, web designer i have completed 10+12 and currently working on article writing and making content.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x